कोरोना की चपेट में आईं ‘नदियो पार’ गाने की सिंगर रश्मीत कौर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

229

कोरोना वायरस एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है। देश के कई राज्यों में दोबारा से इससे संक्रमित होने वालों की संख्या में तेजी देखने को मिल रही है। फिल्मी सितारे भी कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं। अब मशहूर गायिका रश्मीत कौर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। रश्मीत कौर ने फिल्म रूही का सुपरहिट गाना ‘नदियो पार’ गाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

रश्मीत कौर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद दी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक फनी वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ रश्मीत कौर ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही यह भी बताया है कि वह 14 दिन के लिए घर में क्वारंटीन हैं और इलाज के लिए सभी जरूरी उपाय कर रही हैं।

रश्मीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फनी वीडियो साझा किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट 48 घंटे बाद आई है। वीडियो में रश्मीत कौर कहती हैं, ‘आज मेरी कोविड की रिपोर्ट मिली और यह पॉजिटिव है। घर में क्वारंटीन का चौथा दिन है। दस और दिन बचे हैं, तो क्या करें? हर दिन एक रील? तुम क्या सोचते हो? अपने सभी सुझाव लिखें। मैं अपना ख्याल रख रही हूं, कृपया आप सुरक्षित रहें।’