कोरोना काल के चलते ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अब इस दिन पर्दे पर आएगी फिल्म

1872
Laal singh chhada
Laal singh chhada

आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। अब यह फिल्म अगले साल यानी 2021 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। कोरोना को देखते हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। जिसके बाद ये फैसला लिया गया। 

पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन है जबकि इसे आमिर खान और वॉयकाम 18 स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की आगे की शूटिंग अब तुर्की में होगी। आमिर खान सहित फिल्म की टीम तुर्की पहुंच चुकी है।

महाराष्ट्र में कोरोना के हालात नियंत्रण में न आने के चलते आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंच गए हैं। आमिर खान के भारत से तुर्की पहुंच जाने की तो किसी को भनक तक नहीं लगी। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तुर्की के पर्यटन अधिकारियों ने साझा की तो लोगों को पता चला कि वह देश छोड़ चुके हैं। 

मुंबई में अभी सिर्फ स्टूडियोज के नियंत्रित वातावरण में शूटिंग करने की इजाजत है। भीड़ भाड़ वाले स्थानों और खुली जगहों पर शूटिंग की अनुमति मिलने में अभी काफी समय लग सकता है। इसी के चलते मेगा बजट फिल्मों के निर्माता विदेश का रास्ता देख रहे हैं।