कुमारस्वामी का बयान- ड्रग्स माफियाओं की वजह से गिरी मेरी सरकार

505

बीते दिनों बेंगलुरु पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट का भांडा फोड़ किया. इसी के बाद से ही कई नामी चेहरों के नाम इससे जुड़ रहे हैं. पुलिस की ओर से जांच को आगे बढ़ा दिया गया है. इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी. कुमारस्वामी ने बड़ा आरोप लगाया है. कुमारस्वामी का कहना है कि इन्हीं ड्रग्स माफियाओं के कारण 2018 में उनकी सरकार गिर गई थी.

ताजा ड्रग रैकेट पर बोलते हुए एचडी. कुमारस्वामी ने कहा कि राज्य में चल रहे ड्रग रैकेट और उनके माफियों के कारण उनकी सरकार गिर गई थी. राज्य में लोग क्रिकेट की सट्टेबाजी, डांस बार और दूसरी अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं, इन्हीं सभी ने मिलकर मेरी सरकार को गिरा दिया था.

कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि इन सभी की ओर से पैसा इकट्ठा किया गया और फिर मेरी सरकार को गिरा दिया गया. कुमारस्वामी ने इसके अलावा इशारों-इशारों में बीजेपी पर भी हमला बोला, लेकिन भाजपा ने जवाब दिया कि उनकी पार्टी इस तरह की गतिविधियों में लिप्त नहीं है, ये सिर्फ कुमारस्वामी की सोच को दर्शाता है.

बता दें कि इससे पहले ऐसा ही बयान पूर्व सीएम ने 2018 में दिया था, जब भी उन्होंने सरकार गिरने की आशंका जताई थी.

आपको बता दें कि बेंगलुरु क्राइम ब्रांच और नारकोटिक्स ब्यूरो ने मिलकर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट को लेकर जांच शुरू कर दी है. बीते दिनों कुछ फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर से भी पूछताछ की गई है. एक तरफ कन्नड़ इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट को लेकर विवाद छिड़ा है, तो दूसरी ओर सुशांत सिंह केस के जरिए बॉलीवुड में भी ड्रग्स की सप्लाई को लेकर जांच की मांग की जा रही है.