कुमकुम’ स्टार जूही परमार TV पर करने जा रही हैं वापसी, हमारी वाली गुड न्यूज’ शो में आएंगी नज़र

695

कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन’ सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रही है। जूही के फैंस अब उन्हें ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ शो में देख सकेंगे।

बताया जा रहा है कि ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल में जूही परमार रेणुका का रोल निभाएंगी। यह शो एक सास की कहानी पर आधारित है, जो अपनी बहू के लिए एक बच्चे की कल्पना करती है, जो परिवार में एक नया जीवन नहीं ला सकती है।

जूही परमार अपने कमबैक के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वह एक ऐसी सास की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो अपने पेट में बहू के बच्चे को पालती है। उसकी बहू माँ नहीं बन सकती है। इसलिए वह अपने परिवार की खुशी के लिए यह कदम उठाती है।

सिंगल पैरेंट को लेकर जूही कहती हैं, “कुमकुम के बाद उन्होंने कई सालों तक स्क्रिप्ट पढ़ी, लेकिन जब ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल उनके पास आया तो उनके चेहरे पर स्माइल आ गई। अपने रोल के बारे में जूही ने कहा कि रेणुका एक मजबूत महिला है, जो भगवान पर यकीन करती है।

जूही ने ये भी कहा कि कुमकुम सीरियल से उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वो आशा करती हैं कि उनके नए शो को भी उतना ही सराहा जाएगा।

बता दें कि कुमकुम सीरियल साल 2000 में ऑनएयर हुआ था। इसमें जूही के साथ हुसैन कुवाजरवाला भी दिखाई दिए थे। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी।

जूही आखिरी बार ‘तंत्र’ नाम के शो में दिखाई दी थीं। ये सीरियल 2018 से 2019 तक टेलिकास्ट हुआ था। जूही पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पांचवा सीजन भी चुकी हैं।