कार्तिक आर्यन “कैप्टन इंडिया” में निभाएंगे पायलट का किरदार, सामने आया फिल्म का पोस्टर

785

बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैपनिंग स्टार हैं। यूथ के बीच कार्तिक आर्यन की बढ़ती फैन फॉलोइंग का फायदा कई निर्माता-निर्देशक उठाना चाहते हैं। कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद भी कार्तिक का चार्म खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई हैं। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म “कैप्टन इंडिया” का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रह है।

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे। कार्तिक ने फिल्म से अपना पहला लुक और पोस्टर जारी कर दिया है, जिसके बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं। इस मूवी में हरमन बावेजा भी दिखाई देंगे। फिल्म में कार्तिक पायलट का किरदार निभाने वाले हैं। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है। कार्तिक आर्यन ने कैप्टन इंडिया का पहला पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो पायलट के रूप में हैंडसम नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- “जब एक आदमी कर्तव्य की पुकार से परे चला जाता है बड़े गर्व और सम्मान के साथ, हम आपके लिए लाए हैं #CaptainIndia “

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है। फिल्म की कहानी पर कार्तिक का कहना है कि – “कप्तान इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और इसके साथ मुझे हमारे देश के इस तरह के ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है। हंसल सर के काम के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था। ”

वहीं फिल्म निर्माता हंसल मेहता कहते हैं, “‘कैप्टन इंडिया’ जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक ऐसे पल को फिर से दर्शाएगा जहां एक आदमी अपने दर्द और पीड़ा को परे रख कर हजारों लोगों की जान बचाता है। मुझे फिल्म में रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ काम करने की खुशी है और मैं कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।” वहीं फिल्म की स्क्रीप्ट पूरी हो चुकी है। अगले साल की शुरूआत में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी।