कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का मोदी सरकार पे हमला – 70 साल में जो भी बनाया सब कुछ बेच देगी मोदी सरकार

478

कांग्रेस ने मोदी सरकार की विनिवेश नीति पर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार 70 साल में बनाया गया सब कुछ बेच देगी. रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर को भी साझा किया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की देश की संपत्ति बेचने की नई लिस्ट.

  1. राष्ट्रीय राजमार्ग
  2. पॉवर ग्रिड की मेन बिजली लाइनें
  3. गैस अथॉरिटी व IOC का पाइप नेटवर्क
  4. दिल्ली मेट्रो, कोलकत्ता मेट्रो,रेल फ़्रेट कोरीडोर
  5. BSNL-MTNL के टॉवर
  6. टूरिज्म रेलवेज

हरियाणा सरकार पर भी हमला

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सिर्फ मोदी सरकार पर निशाना नहीं साधा. उन्होंने हरियाणा की खट्टर सरकार पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी में पूरे देश में हरियाणा नंबर 1 है. शर्म करो खट्टर सरकार, बेरोजगारी दर 33.5% है. खट्टर-दुष्यंत चौटाला की जोड़ी ने युवाओं का भविष्य अंधकार के गहरे कुएं में धकेल दिया. ऐसी सरकार को एक दिन भी सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है. रोजगार दो वरना गद्दी छोड़ो.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इससे पहले रोजगार को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि अब नई नौकरियों व नए पदों पर बैन. युवाओं के लिए शिक्षा नहीं, युवाओं के लिए रोजगार नहीं, युवाओं की परीक्षा का नतीजा नहीं, अब..युवाओं के लिए भविष्य में भी नौकरी नहीं. युवाओं के भविष्य पर बीजेपी कुंडली मारे बैठी है. कब देंगे न्याय, अब नहीं चलेगा अन्याय.

बता दें कि कांग्रेस रोजगार, अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार हमलावर है. इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सरकार पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने कहा कि 12 करोड़ रोजगार गायब. 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था गायब. आम नागरिक की आमदनी गायब. देश की खुशहाली और सुरक्षा गायब. सवाल पूछो तो जवाब गायब. विकास गायब है.