कंगना रनौत के ट्विटर पर हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, फैन्स को कहा शुक्रिया

531
Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर पर कमान संभाली है। पहले कंगना की टीम उनकी बात सोशल मीडिया पर रखती थी। मगर कुछ समय पहले कंगना ने खुद ट्विटर पर आने का फैसला किया और टीम कंगना रनौत वाले ट्विटर अकाउंट को अपने नाम पर कर लिया है। कंगना के ट्विटर पर आते ही कुछ समय में उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। कंगना ने ट1 मिलियन फॉलोअर्स होने पर एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

कंगना ने मणिपुरी आउटफिट पहने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-फैशन समावेशी होना चाहिए लेकिन दूसरों को शामिल करने और हमारे खुद को छोड़ना कोई प्वाइंट नहीं है? राष्ट्रवाद का सही अर्थ है राष्ट्र प्रथम, हमारा अपना पहला, मेरे 1 मिलियन ट्विटर परिवार के लिए चियर्स।

कंगना ने एक वीडियो शेयर करके खुद ट्विटर पर मोर्चा संभालने की जानकारी दी थी। वीडियो में कंगना कहा- “नमस्कार दोस्तों, मुझे फिल्मों में काम करते हुए करीब 15 साल हो गए हैं, और इन 15 सालों में ऐसे बहुत सारे मौके आए हैं जब मुझ पर बहुत प्रेशर रहा है कि मैं सोशल मीडिया जॉइन करूं। एजेंट्स ये जानते हैं… ब्रांड्स ये जानते हैं कि जब करोड़ों की डील्स आईं लेकिन एक ही क्लॉज था कि मुझे सोशल मीडिया पर होना पड़ेगा लेकिन ये मैंने जाने दी हैं।”

लोगों ने कहा कि मैं चुड़ैल हूं और मेरे पैर उल्टे हैं, मगर मैं सोशल मीडिया पर कभी आई नहीं क्योंकि मुझे अपनी ऑडियंस से वो दूरी महसूस नहीं हुई। मुझे लगा कि अगर मुझे कुछ कहना है तो मैं आधे अधूरे तरीके से क्यों कहूं? मैंने फिल्मों के जरिए ऑडियंस के साथ जुड़ने की कोशिश की।”

कंगना रनौत ने आगे कहा- ”दोस्तों इस साल जो मैंने देखा है, मैंने पहली बार सोशल मीडिया की पावर देखी है। मैंने देखा है कि किस तरह से पूरा विश्व एक साथ आ गया। मैं उम्मीद करती हूं यहां होना अच्छा अनुभव होगा।”