कंगना रनौत के खिलाफ सुशांत के पिता के वकील, कहा-अभिनेत्री चला रही हैं अपना एजेंडा

584

सुशांत केस से ‘नेपोटिज्म’ को कोई लेना देना नहीं हैं। इस केस के बहाने कंगना रनौत अपना एजेंडा आगे बढ़ा रही हैं। ये चौंकाने वाला बयान दिया है सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने।

अभिनेत्री कंगना रनौत उन लोगों में से हैं , जिन्होने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड पर हावी ‘नेपोटिज्म’ को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया था। कगंना ने कभी अपने वीडियोज़ के ज़रिये तो कभी न्यूज़ चैनल को दिये इंटरव्यू में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली जैसे फिल्ममेकर नेपोटिज़्म और खेमेबाज़ी को बढ़ावा देने के इल्ज़ाम लगाए थे, और उन्हें जमकर कोसा था। कंगना ने बताया था कि कैसे उन्हें और सुशांत जैसे टैलेंटिड आउटसाइडर्स को बॉलीवुड में परेशान किया जाता है, उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया जाता है।

कंगना के इन बयानों पर अब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। विकास सिंह का कहना है कि सुशांत के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई FIR का नेपोटिज़्म से कोई लेना-देना नहीं है। सुशांत केस द्वारा अभिनेत्री अपने एजेंडे को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने एक इंटरव्यू में सीनियर लॉयर विकास सिंह ने कंगना के दिये बयानों को महत्वहीन बताते हुए कहा कि अभिनेत्री का अपना अलग एजेंडा है और SSR की एफआईआर से उनके दावों का कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा, “वह अपने स्वयं के एजेंडे को आगे बढ़ाने और उन लोगों पर हमला करने की कोशिश कर रही हैं जिनके साथ उनके व्यक्तिगत इश्यूज़ हैं। वह अपनी अलग यात्रा पर है। सुशांत के परिवार की एफआईआर का उनके दावों से कोई लेना-देना नहीं है।”

हांलाकि उन्होने ये भी माना कि बॉलीवुड में ‘नेपोटिज्म’ मौजूद है, जो बाहर से आए लोगों को काम नहीं करने देता है। विकास सिंह कहते हैं कि “हर कोई जानता है कि फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद मौजूद है। सुशांत को भी भेदभाव का सामना करना पड़ा होगा। लेकिन इस मामले में जांच का प्राथमिक कोर्स नेपोटिज्म नहीं हो सकता। वे अभी भी योगदानकर्ता कारक हो सकते हैं, लेकिन मुख्य मामला यह है कि रिया और उसके गिरोह ने सुशांत को पूरी तरह से शोषण और खत्म करने की कोशिश कैसे की।”

जहां एक तरफ राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह ने इस केस को नेपोटिज्म का रूख देकर सही मुद्दे पर से भटकाने के लिए कंगना पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है, वहीं दूसरी तरफ सीबीआई टीम अपनी जांच को आगे बढ़ा चुकी है। मुंबई में कल एसआईटी ने सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ कर उसका बयान दर्ज किया है। साथ ही मुंबई पुलिस से सुशांत केस डायरी और सुशांत से जुड़ सभी ज़रुरी सामान भी हासिल कर लिए हैं।