कंगना के बयान पर राम गोपाल वर्मा का एंग्री रिएक्शन, उर्मिला मातोंडकर के समर्थन में दिया जवाब

316

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में एक नई जंग छिड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर संसद तक ड्रग्स के मुद्दे को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। वहीं पिछले काफी दिनों से कंगना रनौत भी लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। कंगना कई फिल्मी सितारों पर निशाना साध चुकी हैं। उन्होंने हाल ही ड्रग्स के मुद्दे पर चर्चा करते एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ बोल दिया। कंगना के बयान की खूब आलोचना हुई है। वहीं अब राम गोपाल वर्मा ने कंगना पर पलटवार किया है।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया- ‘मुझे इस झमेले नहीं पड़ना है, पर मेरा मानना है कि उर्म‍िला मातोंडकर ने रंगीला, सत्या, कौन, भूत, एक हसीना थी जैसे फिल्मों में जट‍िल किरदारों को निभाकर अपनी विविध प्रतिभाओं को साबित किया है।’ बता दें उर्म‍िला ने राम गोपाल वर्मा के साथ रंगीला जैसी हिट फिल्म में काम कर अलग पहचान बनाई थी। दोनों ने इसके अलावा और भी फिल्मों में काम किया जो बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रहीं।

इतना ही नहीं कंगना के कमेंट के बाद उर्म‍िला ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था- ‘एक व्यवस्थ‍ित समाज की कौन सी ऐसी लड़की होगी जो ‘क्या उखाड़ लोगे’ जैसे शब्द का इस्तेमाल करेगी, सीनियर जया बच्चन जैसे कलीग से इस तरह बात करेगी। क्या यह अच्छा व्यवहार है? क्या ये भारतीय संस्कृति में कहीं है। भारतीय संस्कृति के कौन से पन्ने में ये सीख दी जाती है?’। राम गोपाल वर्मा ही नहीं बल्क‍ि पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा समेत कई स्टार्स उर्म‍िला के समर्थन में आए हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा ड्रग्स विवाद इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बिना किसी का नाम लिए अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन और कंगना रणौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया को फिल्म जगत से जुड़े लोगों का भी समर्थन मिल रहा है। कुछ इसी तरह का समर्थन जब उर्मिला मातोंडकर ने किया तो कंगना रणौत ने उनके लिए ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ शब्द का इस्तेमाल कर दिया।