कंगना के ऑफिस के बाद मनीष मल्होत्रा का ऑफिस बीएमसी के रडार पर, अवैध निर्माण को लेकर दिया नोटिस

339

कंगना रनौत के ‘मणिकर्णिका फिल्मस’ के दफ्तर पर हथोड़ा चलाने के बाद फेमस बॉलीवुड फेशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के आलीशान ऑफिस पर बीएमसी की टेढ़ी निगाहें आ टिकी हैं। जी हां, अपने घर में अवैध निर्माण करवाने के चलते फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी कर दिया है।

खास बात ये है कि मनीष मल्होत्रा और कंगना रनौत के मामले में बीएमसी का दोहरा रवैय्या देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि अपने घर में अवैध निर्माण करवाने के इल्जाम में मनीष मल्होत्रा को जवाब दाखिल करने के लिए सात दिन का समय दिया गया है। जबकि अभिनेत्री कंगना रनौत को सिर्फ 24 घंटे का वक्त दिया गया था, वो भी तब जब अभिनेत्री खुद मुंबई में मौजूद नहीं थी।

ऐसे में साफ लग रहा है कि बीएमसी ने बुधवार को कंगना के दफ्तर में जो तोड़क कार्रवाई की थी, वह अभिनेत्री से बदला लिये जाने से प्रेरक थी।

आपको बता दें, कि मनीष मल्होत्रा का घर कंगना रनौत के घर के ठीक बगल में स्थित है। बांद्रा इलाके के पाली हिल एरिया में नर्गिस दत्त रोड पर बंगला नंबर 6 मनीष मल्होत्रा का घर है। जिसका एक बड़ा हिस्सा मनीष ने रेनोवेट करवा के अपने ऑफिस में तब्दील कर दिया है।

बीएमसी का आरोप है कि मनीष मल्होत्रा ने फर्स्ट फ्लोर पर स्थित उस फ्लैट के कुछ कमरों, और किचन को तोड़कर एक बड़े हॉल में तब्दील कर दिया है। यह एक आवासीय प्रॉपर्टी है, जिसका मनीष कमर्शियल उपयोग कर रहे हैं। इसलिए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया है।

लेकिन सवाल फिर वही उठता है कि जब मनीष मल्होत्रा को जवाब दाखिल करने के लिए एक सप्ताह का वक्त दिया जा सकता है, तो फिर ये वक्त कंगना को क्यों नहीं दिया गया?