उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने जताई चिंता , सख्त कार्रवाई की मांग

496

पटरी से उतरती उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी मायावती बेहद चिंतित है। प्रदेश में अपराध की लगातार बढ़ती घटनाओं को लेकर काफी परेशान पूर्व सीएम मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार से हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है।

सोशल मीडिया पर बेहद एकिटव मायावती ने मंगलवार को प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या के साथ ही महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह तथा बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनायें अति-दु:खद।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनायें प्रदेश सरकार की कानून-व्यवस्था के मामले में दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। पीडि़तों को न्याय देने के साथ ही उनकी आॢथक मदद भी जरूर करे

इससे पहले सोमवार को मायावती ने ट्वीट किया था कि यूपी लखीमपुर खीरी के पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्र उर्फ मुन्ना की निर्मम हत्या व इसी जिले में छात्रा की दुष्कर्म के बाद फंदा लगाकर की गई हत्या की घटनायें अति-दु:खद व चिन्ताजनक। सरकार दोषियों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करे जिससे ऐसी दर्दनाक घटनायें प्रदेश में रूकें।