अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले बोले इमरान खान- मेरी जान को खतरा

540
imran khan
imran khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार के दिन कहा कि उनके पास इस बारे में विश्वसनीय सूचना है कि उनके जान को खतरा है. हालांकि उन्होंने इस बाबत कहा कि वह स्वतंत्र एवं लोकतांत्रिक पाकिस्तान के लिए अपनी जंग जारी रखेंगे. उन्हें किसी बात का भय नहीं है. रविवार के दिन संसद के निचले सदन नेशनल असेंबली में इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले ARY न्यूज से बातचीत क।

इस बातचीत में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ताकतवर सेना द्वारा उन्हें तीन विकल्प दिए गए हैं. पहला अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान का सामना किया जाए. प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे देने और समय से पहले चुनाव कराना. इसी मामले पर इमरान खान ने कहा कि न सिर्फ उनकी जान खतरे में है बल्कि विदेशी हाथों की कठपुतली बनाकर विपक्ष उनके चरित्र का हनन भी करना चाहती है.

इमरान खान ने कहा कि मैं अपने देश को बताना चाहता हूं कि मेरी जान खतरे में है. विपक्ष के नेता मेरा चरित्र हनन करने में लगे हुए हैं. न सिर्फ मेरा बल्कि मेरी पत्नी का भी चरित्र हनन किया जा रहा है. इमरान खान ने कहा कि यदि अविश्वास प्रस्ताव में हम बच गए तो हम इन दलबदलुओं के साथ काम नहीं करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि समय से पहले चुनाव कराना बेहतर विकल्प है. मैं अपने राष्ट्र से अनरोध करूंगा कि मुझे एक साधारण बहुत दें ताकि मुझे समझौते न करने पड़े