अर्जेंटिना के स्टार फुटबॉलर मेस्सी बार्सिलोना के साथ 2020-21 के सीजन तक बने रहेंगे

521

लियोनल मेस्सी ने सभी तरह के अटकलों को विराम देते हुए कहा है कि वह 2020-2021 के पूरे सीजन तक बार्सिलोना के साथ बने रहेंगे। गोल.कॉम को दिए इंटरव्यू में मेस्सी ने कहा कि वह इस सीजन तक बार्सिलोना क्लब के साथ हैं।

अर्जेंटिना के इस स्टार फुटबॉलर का बार्सिलोना के साथ करार का यह आखिरी साल भी है।

अपने इंटरव्यू में मेस्सी ने कहा, ”मैं खुश नहीं था इसलिए मैं क्लब को छोड़ना चाहता था। हालांकि मुझे क्लब छोड़ने की अनुमति नहीं मिली और इसलिए मैं अब अभी इसके साथ हूं क्योंकि मैं किसी तरह के कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहता हूं।”

इससे पहले मेस्सी के पिता ने शुक्रवार को स्पेनिश लीग को लेटर लिखकर कहा था कि उनका बेटा 700 मिलियन यूरो चुकाए बिना तुरंत बार्सिलोना छोड़ने के लिए फ्री है।

गोल को दिए इंटरव्यू में मेस्सी ने कहा, ‘मैं बार्सिलोना के खिलाफ कभी कोर्ट नहीं जाऊंगा, यह वो क्लब है, जिसे मैं प्यार करता हूं, जिसने मुझे सबकुछ दिया, जब मैं यहां आया था। यह क्लब ऑफ लाइफ है मेरे लिए। मैंने यहां अपनी जिंदगी बनाई है।’

इससे पहले लीग ने कहा था कि मेस्सी का करार जून 2021 तक है और वो जुर्माना भरे बिना नहीं जा सकते। जॉर्ज मेस्सी ने लेटर में कहा था कि कॉन्ट्रैक्ट इसकी इजाजत देता है कि सीजन के आखिर में उनका बेटा क्लब छोड़ सकता है।

मेस्सी ने चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्युनिख के हाथों 8 -2 से शर्मनाक हार के बाद भी इसका जिक्र किया था।