अर्जुन अवार्ड के लिए चुने गए बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक भी आये कोरोना की चपेट में

334

इस साल के अर्जुन अवॉर्ड के लिए चुने गए बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विक साईंराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे फिलहाल अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। उन्हें शनिवार को नेशनल स्पोर्ट्स-डे के मौके पर वर्चुअल प्रोग्राम में अर्जुन अवॉर्ड दिया जाएगा। हालांकि, वे इस समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे।

20 साल के इस डबल्स खिलाड़ी ने बताया कि यह खबर सही है। यह मेरे लिए निराशाजनक है कि मैं सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाऊंगा। अच्छी बात है कि मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और जरूरी दवाईयां ले रहा हूं। मेरे लिए एक कमरे में रहना काफी मुश्किल है। मैं अभी भी यह समझ नहीं पा रहा हूं कि न तो मेरे माता-पिता में से किसी को कोरोना था, न ही मेरे दोस्त को। ऐसे में मेरी रिपोर्ट कैसे पॉजिटिव आ गई।

तीन दिन बाद सात्विक दोबारा कोरोना टेस्ट कराएंगे

उन्होंने बताया कि मुझे बुखार, बदन दर्द नहीं हो रहा है। तीन दिन बाद मैं दोबारा टेस्ट कराऊंगा। सात्विक और उनके जोड़ीदार चिराग शेट्टी ने 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स के डबल्स इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था। पिछले साल ही इस जोड़ी ने थाईलैंड ओपन सुपर 500 सीरीज जीता था।

अर्जुन अवॉर्ड के लिए चुना जाना गर्व की बात

अर्जुन अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर पहले कहा था कि इससे हम ओलिंपिक में मेडल जीतने के लिए मोटिवेट होंगे। मेरे लिए इस पुरस्कार के लिए चुना जाना गर्व का मौका है। यह मेरा पहला पुरस्कार है।