अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली का दिल्ली राज्य क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनना तय , सभी बड़े गुटों ने किया समर्थन

414

नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क। दिवंगत केंद्रीय मंत्री और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के पुत्र रोहन जेटली का दिल्ली राज्य क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनना तय है। डीडीसीए के दो सबसे मजबूत तिहारा-बंसल गुट और सीके खन्ना गुट सहित बाकी गुटों ने उनको अपना समर्थन दे दिया है।

डीडीसीए के सचिव विनोद तिहारा, उपाध्यक्ष राकेश बंसल, पूर्व संयुक्त सचिव दिनेश शर्मा (बल्ली), पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल, डीडीसीए सदस्य धीरजधर गुप्ता, पूर्व कमिश्नर दिल्ली पुलिस बीके गुप्ता, डीके मोदी, सूर्यप्रकाश शर्मा और प्रदीप अग्रवाल शनिवार को रोहन से उनके घर पर मिले।

दिनेश शर्मा ने कहा कि हमने रोहन को बिना शर्त समर्थन किया है। जब चुनाव की तिथियां आएंगी तो उनके इस पद पर लड़ने की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। अब उनका अध्यक्ष बनना तय हो गया है। मुझे नहीं लगता कि उनके सामने कोई ताल ठोकने की हिम्मत भी करेगा। सबसे पहले हमने ही रोहन को समर्थन दिया था उसके बाद डीडीसीए के बाकी लोग भी उनको समर्थन देने पहुंचे। हमारी उनसे बात हुई है।

उन्होंने कहा है कि चुनाव की तिथियां आने के बाद सब लोगों को बैठाकर यह तय किया जाएगा कि कौन किस पद पर लड़ेगा। मालूम हो कि पत्रकार रजत शर्मा के इस्तीफा देने के बाद से अध्यक्ष पद खाली पड़ा है। इसके अलावा कोषाध्यक्ष और चार निदेशकों का भी उपचुनाव होना है। सीके खन्ना गुट भी रोहन को समर्थन दे चुका है लेकिन उनके गुट से शशी खन्ना को कोषाध्यक्ष पद पर लड़ाने की घोषणा हो चुकी है।