अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के दो मेंबर कोरोना से संक्रमित

418

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीते दिनों अपने फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (kaun banega crorepati 12) की शुरु की। इसकी जानकारी खुद बिग बी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी । वहीं अब इस शो के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति 12 (Amitabh Bachchan) के दो मेंबर्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित मेंबर्स की डिटेल नहीं बताई गई है। हालांकि शूटिंग सभी सावधानियों के साथ की गई थी ।

आपको बता दें जुलाई के महीने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस का शिकार हुए थे। बिग बी के साथ साथ उनका परिवार इस वायरस की चपेट में आया था। हालांकि सभी ने इस वायरस से जंग जीती। कोरोना को हराकर अमिताभ बच्चन ने काम पर वापसी की थी। सभी सावधानियां बरतते हुए सीरियल्स की शूटिंग की जा रही थी। मेकर्स कम क्रू मेंबर्स के साथ पीपीई किट का इस्मेताल कर रहे रहे, लेकिन इन सावधानियों के बावजूद भी दो लोग कोरोना का शिकार हुए है।

आपको बता दें रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ के सेट पर भी 7 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसमें 4 क्रू मेंबर्स और 3 कोरियोग्राफर्स शामिल है। शो के सेट पर बड़ी संख्या में लोगों के कोरोना पॉजिटीव निकलने के बाद सभी लोगों यानि के डांसर्स, जजेज़ और क्रू मेंबर्स का भी ‘कोविड 19’ टेस्ट करवाया जाएगा। इसके साथ ही शो के सैट को भी पूरी तरह से सैनेटाइज़ करवा दिया गया है। कुछ ही दिन पहले खबरें आईं थी, कि राजन शाही के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के सेट पर भी कुछ लोग इस वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसमें शो के तीन अहम कलाकार भी शामिल हैं।