अध्ययन सुमन ने वीडियो शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट , अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, बताया स्पीचलेस

369

शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन लगातार सुशांत सिंह राजपूत के निए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। शेखर सुमन शुरुआती लोगों में हैं, जिन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए कैपन भी चलाया। अब अध्ययन ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट करते हुए एक वीडियो बनाया है।

इस वीडियो में अध्ययन सुमन ने सुशांत के कुछ फोटोज़ और वीडियो को कम्पाइल किया है। इसमें सुशांत कभी खेलते, कभी प्यार करते और कभी सितारे देखते नज़र आ रहे हैं। इस म्यूज़िक वीडियो में अध्ययन सुमन खुद भी नज़र आ रहे हैं। वह गाते नज़र आ रहे हैं। बैकग्राउंड सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का आवाज़ भी है। यह एक इंटरव्यू के दौरान का है। इसमें अंकिता उनको बातों को अफवाह बता रही हैं, जिसमें दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे। अंकिता ने इस वीडियो का साझा करते हुए लिखा- स्पीचलेस।

वहीं, अंकिता के वीडियो को रिपोस्ट करते हुए अध्ययन सुमन ने लिखा- ‘मेरे लिए और सभी एसएसआर फैंस के लिए दुनिया का मतलब है। शुक्रिया अंकिता। कम से कम मैं उनके सभी शुभचितंकों और प्रियजनों के लिए कर सकता था।’ गौरतलब है कि यह ओरिजनल गाना एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से लिया गया है। जब तक नाम के इस गाने को अरमान मलिक और अमाल मलिक ने मिलकर गाया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथितरुप से अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली थी। इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी अपनी-अपनी जांच कर रही हैं। ड्रग्स के मामले में करीब पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। रिया से भी पूछताछ जारी है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।