अक्षय कुमार ने कोरोना काल में शुरू की बेल बॉटम की शूट‍िंग, bole- लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन

738
Akshay Kumar
Akshay Kumar

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूट‍िंग की शुरुआत न्यू नॉर्मल में मजेदार तरीके से की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीड‍ियो शेयर किया है.

उन्होंने वीड‍ियो शेयर किया जिसमें वे क्लैपबोर्ड के साथ कहते हैं- लाइट्स, कैमरा, मास्क. जी हां, कोरोना वायरस के बीच फिल्म की शूट‍िंग में अक्षय ने मास्क को भी इंट्रोड्यूस किया है. साथ ही लिखा- ‘लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन और एक्शन, सभी नए नियमों का पालन करते हुए और बेल बॉटम की शूट‍िंग की शुरुआत करते हुए, ये एक मुश्क‍िल समय है पर काम तो जारी रखना है. आपका प्यार और लक चाहिए.’

अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर समेत फिल्म के अन्य सदस्य इस वक्त यूनाइटेड किंगडम में हैं. वे कुछ दिनों पहले विदेश को रवाना हुए थे, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारनटीन होना पड़ा था. अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर समेत फिल्म के अन्य सदस्य इस वक्त यूनाइटेड किंगडम में हैं. वे कुछ दिनों पहले विदेश को रवाना हुए थे, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारनटीन होना पड़ा था. लारा और हुमा ने यूनाइटेड किंगडम के ग्लासगो शहर से अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी.

बेल बॉटम 80 के दशक के बैकग्रांउड पर होगी. इसमें अक्षय एक स्पाई की भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसे 2 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा.